बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में बेहद कम समय बचा है. सोमवार के एपिसोड में खुलासा होगा कि विशाल आदित्य सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में से कौन एक कंटेस्टेंट शो से बेघर होगा. हालांकि प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने शहनाज के एविक्शन की बात कही है. लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है ये अभी तक सस्पेंस है.

क्या बेघर होंगी शहनाज गिल?

प्रोमो में सलमान खान ने पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल के एविक्शन की बात घरवालों को बताई. ये जानकर सभी शॉक्ड रह गए. इसके बाद सलमान खान वहां से चले गए. अपने बेघर होने की बात जानकर शहनाज गिल बहुत रोईं. वे रश्मि देसाई और बाकी घरवालों से गले लगकर फूट-फूटकर रोती हैं. इस बीच अगर किसी को नोटिस किया जाना जरूरी तो वे सिद्धार्थ शुक्ला हैं.

सिद्धार्थ को शहनाज के एविक्शन पर भरोसा नहीं हो रहा है. वे कोने में चुपचाप खड़े हैं और हैरान-परेशान हैं. शहनाज के एविक्शन से सिद्धार्थ कितने परेशान और इमोशनल हैं, इसका अंदाजा साफ लगाया जा सकता है.
वैसे बिग बॉस फैनक्लब की मानें तो शहनाज गिल का एविक्शन फेक है. ये सब सलमान खान की मस्ती है. रिपोर्ट्स हैं कि शहनाज गिल नहीं विशाल आदित्य सिंह एविक्ट हुए हैं. शो में एंटरटेनमेंट और इमोशन का तड़का लगाने के लिए सलमान खान ने प्रैंक किया है. बिग बॉस का मेन गेट खुलने के बाद सलमान खान शहनाज गिल को सुरक्षित करेंगे और विशाल के बेघर होने की न्यूज देंगे. खैर, देखना होगा सोमवार को शहनाज बेघर होती हैं या विशाल.