जबलपुर. मध्‍य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले समीर (Sameer) बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के बड़े फैन हैं. भाईजान के लिए दीवानगी इतनी ज्यादा है कि वह उनकी फिल्में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते हैं. यूं तो शहर की कृषि उपज मंडी में कैशियर के काम से समीर ने शुरुआत की थी, लेकिन पिछले एक साल से वे डांस सीख रहे हैं और लोगों को सिखाते भी हैं. इससे भी बढ़कर यदि इनकी कोई दीवानगी है तो वह हैं सलमान खान.

इस अनोखे फैन ने सलमान को जन्मदिन (Birthday) पर एक खास तोहफा देने की सोची और जब काफी मशक्कत के बाद भी कुछ समझ नहीं आया तो दिल से एक आवाज आई कि जिन आंखों से वह सलमान को देखने मुंबई जा रहे हैं, क्यों न उन आंखों की पलकों पर ही सलमान का नाम लिखवा लिया जाए. सोच तो लिया लेकिन उसे मूर्त रूप कैसे दिया जाए? हालांकि दबंग के फिल्मी नाम को अपना नाम देने और उनके जन्मदिन पर अपना जन्मदिन मनाने वाले समीर के लिए यह किसी चुनौती से कम नहीं था.

टैटू बनाने वाले ने कर दिया था इनकार


समीर ने शहर के एक मॉल में टैटू गोदने वाले से संपर्क किया और आंखों की पलकों पर सलमान का नाम लिखने की बात कही, लेकिन यह बेहद रिस्की कदम था. इसी वजह से टैटू बनाने वाले अंकित चंडोक ने मना कर दिया. हालांकि जब समीर ने जिद की तो अंकित ने पहले डॉक्टर की सलाह लेने का सुझाव दिया. इसके बाद समीर ने डॉक्‍टर से संपर्क किया तो उन्होंने सिर्फ सावधानी बरतने की सलाह दी, जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके बाद अंकित को भी इस चुनौतीपूर्ण काम के लिए राजी कर लिया.
टैटू बनाने वाले आर्टिस्ट की बढ़ी हुई थीं धड़कनें

भाईजान के इस फैन की आंखों की पलकों पर जैसे-जैसे सलमान नाम गोदने का आर्टिस्ट ने काम शुरू किया उसके पसीने छूट गए, क्योंकि पलकें बहुत सेंसटिव होती हैं और इस पर टैटू बनाने की निडिल का थोड़ा सा भी ज्यादा दबाव समीर की आंखों को नुकसान पहुंचा सकता था. वैसे समीर पर सलमान के लिए दीवानगी का जुनून हर डर और रिस्क से ज्यादा था.

इसके बाद क्रिसमस की शाम यानी 25 दिसंबर को टैटू गुदवाने का समय तय हुआ और करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद टैटू बनाने वाले आर्टिस्ट अंकित ने समीर की पलकों पर सलमान लिखने का कारनामा कर दिया. इस टैटू ने जहां समीर को फिल्मी सितारों के फैन्स की दुनिया में अलग पहचान दे दी, तो यह अंकित के लिए भी खास बात थी. आखिर आंखों की पलकों पर टैटू बनाने का ये भारत में संभवत: पहला मामला है.

ये है समीर की तमन्ना

सलमान के इस फैन समीर ने अपनी दाईं आंख की पलक पर एसएएल और बाईं आंख की पलक पर एमएएन लिखवाया है. टैटू गुदवाने के बाद समीर मुम्बई पहुंच गए हैं और उनकी ख्वाहिश अपने हीरो से मिलने की है. वह अपने हीरो के सामने अपनी दीवानगी का इजहार करना चाहते हैं.